Aryan Khan और Ananya Panday की चैट आईं सामने, जे’ल भेजने की तयारी में NCB

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्र ग मामले में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जी हां, आर्यन के ड्र ग के मामले में शामिल होने के बाद अब अनन्या पांडे मुश्किल में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि आर्यन और अनन्या पांडे से ड्र ग्स को लेकर एक नई बातचीत सामने आई थी और सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसमें ड्र ग डील के अलावा एनसीबी का भी जिक्र है।

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्र ग मामले में आज हम आर्यन की जमानत पर सुनवाई करने जा रहे हैं। इसी बीच आर्यन खान और एक्ट्रेस अनन्या के बीच ड्र ग वार्ता पर एक अहम अपडेट जारी किया गया है। आर्यन और अनन्या पांडे ड्र ग्स को लेकर एक नई चैट खोलने के लिए जाने जाते हैं। यह चैट ड्र ग ऑर्डर और एनसीबी के बारे में है।

बता दें कि इस मामले में आर्यन खान के साथ ड्र ग्स को लेकर हर दिन नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इसी सिलसिले में आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच वॉट्सऐप चैट का हैरान कर देने वाला स्क्रीनशॉट सामने आया। इसमें आर्यन खान अनन्यास पांडे से पूछते हैं: “क्या आप मारि जुआना लाए थे?” अनन्या  ने उत्तर दिया: “हाँ, मैं इसे ले आई हूँ।” वहीं, आर्य ने लिखा: ”मैं इसे चुपके से तुमसे ले लूंगा.”

एनसीबी की चैटिंग से ड रे हुए हैं आर्यन के दोस्त…

इतना ही नहीं आउटगोइंग चैट भी सामने आई। अंदर आप आर्य को “को कीन टु मॉरो” भेंट करते हुए देख सकते हैं। वहीं आर्यन एनसीबी की तरफ से अपने दोस्तों को धम काते भी दिखे। आपको यह भी बता दें कि अचित कुमार के साथ वॉट्सऐप चैट में आर्यन खान ने थोक में ड्र ग्स खरीदने की बात कही थी। आर्यन खान ने एसि ट कुमार से 80,000 रुपये की दवाएं (जड़ी-बूटी) मंगवाईं।

चैट में अनन्या-आर्यन की बातचीत कुछ ऐसी थी…

बता दें कि चैट में पहला मैसेज जुलाई 2019 का है। वॉट्सऐप पर चैट में अनन्या पांडे और आर्यन खान आर्यन मारि जुआना नाम की द वा पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। इसलिए अनन्या ने कहा कि मांग बहुत बड़ी है। अब पढ़िए पूरी बातचीत.

एनसीबी ने कोर्ट को आर्य की कई अन्य चैट का विवरण भी दिया। ऐसे में माना जा रहा है कि इसका असर आज के ट्रायल पर भी पड़ सकता है. अनन्या पांडे की बात करें तो अब तक एनसीबी द्वारा उनसे दो बार पूछताछ की जा चुकी है और आज अधिकारी आर्यन खान मुकदमे में व्यस्त होंगे, इसलिए अनन्या से आज पूछताछ नहीं की जाएगी, लेकिन जल्द ही फिर से पूछताछ की जाएगी.

अब सवाल यह उठता है कि क्या अनन्या पांडे बॉलीवुड के लिए ड्र ग सप्लायर हैं?

निष्कर्ष के तौर पर आपको बता दें कि एनसीबी इस चैट के अनुसार कम मात्रा में कारोबार करने वाली द वा सप्लायर के तौर पर अनन्या पांडे के खिलाफ मामले की जांच कर रही है। एनसीबी को पता चला है कि कई ड्र ग डीलर और वितरक हैं जो फल-फूल रहे हैं और बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया में सेंध लगाने की कोशिश कर रहे हैं। आर्यन खान ने मजाक में अपने दोस्तों को धम की दी कि वे एनसीबी को उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर करेंगे। एनसीबी अब इस चैट का इस्तेमाल दोनों का इंटरव्यू लेने के लिए कर रहा है। आर्यन खान जहां फिलहाल आर्थर रोड जे’ल में बंद है, वहीं एनसीबी अनन्या पांडे से दो राउंड तक पूछताछ की गई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*